लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल-100 पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने विभाग को शर्मसार करने का काम किया है. यूपी के औरैया जिले में डायल 100 वाहन में भोजीपुरी गाने पर पुलिसकर्मी जमकर ठुमके लगा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सीओ ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

 

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला उत्‍तर प्रदेश के औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली के आयाना फफूंद का है. यहां पर तैनात डायल 100 के सिपाहियों ने भोजपुरी गाने की धुन लगाकर खाकी की मर्यादा को तार-तार कर दिया है. सिपाहियों को नाचते समय मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो में दो-तीन सिपाही डायल 100 पेड़ के नीचे खड़ी करके भोजीपुरी गाने पर नाचने में मशगुल हैं. इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी लगी है. पुलिस की ऐसी वीडियो देखने के बाद हर ओर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

नोएडा: पुलिस ने वकील के साथ की मारपीट, प्रदर्शन के बाद कांस्टेबल सस्‍पेंड

सीओ ने दिए जांच के आदेश
वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस पर सीओ सिटी श्योदान सिंह ने बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. पीआरवी वैन अयाना फफूंद में तैनात है. डांस करने वाले सिपाहियों की पहचान हो गई है. इस मामले की जांच औरैया सदर कर रहे है. जैसे रिपोर्ट आएगी फौरन कार्रवाई की जाएगी.