शाहजहांपुर: उत्‍तर प्रदेश शाहजहांपुर जिले में एक महिला सिपाही के मोबाइल पर आपत्तिजनक फोटो भेजता था, महिला सिपाही ने उसे ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह मान ही नहीं रहा था. आखिर महिला सिपाही ने पुलिसकर्मी की इस हरकत की शिकायत एसपी से कर दी. इसके बाद आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.Also Read - UP Crime News: 15 साल की लड़की के साथ 8 लोगों ने रात भर किया दुष्कर्म, एक महिला भी थी शामिल

एसपी ने बताया कि महिला सिपाही ने अश्लील फोटो भी मोबाइल में दिखाएं. इसके बाद प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सिपाही निसार हुसैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. Also Read - UP: सरकारी स्‍कूल के 5 टीचर्स ने क्‍लास में किया डॉन्‍स, Video Viral होने पर गिरी सस्‍पेंशन की गाज

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बुधवार को बताया कि शहर कोतवाली में तैनात सिपाही निसार हुसैन थाना आरसी मिशन में तैनात महिला सिपाही के मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो भेजता था. मना करने पर भी नहीं माना तो महिला सिपाही ने मामले की शिकायत की. Also Read - UP Covid Vaccinations: कोविड टीकाकरण 10 करोड़ पार करने वाला पहला राज्य बना यूपी, जानिए टॉप 5 में और कौन?

एसपी ने बताया कि महिला सिपाही ने अश्लील फोटो भी मोबाइल में दिखाएं. इसके बाद प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सिपाही निसार हुसैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

आनंद ने बताया कि महिला सिपाही प्रकरण की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रवीण कुमार को सौंपी गई है. जांच के बाद आरोपी सिपाही के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी.