सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर के कूरेभार इलाके में बेटे के लिए लड़की देखने जा रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया. जिस मिनी ट्रक से परिवार जा रहा था, वह स्टेयरिंग फेल होने से पलट गया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पांच लोग घायल हो गए.

स्टेयरिंग हुआ फेल
घटना सुल्तानपुर के कूरेभार थाना इलाके की है. यहां के रामापुर गांव के रहने वाले रामप्रसाद अपने 22 साल के बेटे अमित के लिए लड़की देखने जा रहे थे. साथ में परिवार के अन्य सदस्य भी थे. वह मिनी ट्रक में सवार हुए. ट्रक कुछ दूरी पर पहुंचा, तभी उसका स्टेयरिंग फेल हो गया. असंतुलित हुआ ट्रक पलट गया. इससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

परिवार में मातम का माहौल
हादसा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों को ट्रक से निकालने में मदद की. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जान गंवाने वालों में लड़के का पिता भी है. पिता की मौत पर बेटे का कहना है कि उसे पता होता कि ऐसा हो सकता है, तो वह लड़की देखने नहीं जाता. उसकी शादी की ख्वाहिश ने परिवार की खुशिया छीन ली हैं. परिवार में मातम का माहौल है.