मुजफ्फरनगर/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक जघन्य घटना सामने आई है. यहां सौतेले पिता ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिल कर अपनी 16 वर्षीय पुत्री के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी इस काली करतूत का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना कांधला शहर की है जहां 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया.

दिल्ली में पिता ने जश्न के दौरान चलाई गोली, 8 साल के बेटे को लगी, मौत के बाद आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है उसकी तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं, पुलिस उन्हें पकड़ने का हर संभव प्रयास कर रही है. पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी.

घर में बार-बार रेप की शिकार हुई किशोरी, आपबीती सुन पुलिस के भी उड़े होश

शिकायतकर्ता ने पहले पति के निधन के बाद पिछले साल अक्टूबर में वसीम से शादी की थी. जब उसे अपने पति वसीम की इस करतूत का पता चला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई, उसने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद से आरोपी और उसका रिश्तेदार फरार हो गए. सीओ राजेश तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है.

ब्रिटिश महिला से रेप मामला: 31 जनवरी तक आरोपी रामचंद्रन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर देगी गोवा पुलिस

एक और घटना की जानकारी देते हुए सीओ ने बताया कि एक ट्रक चालक ने 16 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. लड़का उसके साथ ट्रक खलासी (सहायक) की नौकरी करता था. इस मामले में क्षेत्रीय अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना शनिवार को शामली जिले में हुई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.(इनपुट एजेंसी )