नई दिल्‍ली: उत्‍तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव में बीते 2/3 जुलाई की रात में 8 पुलिसकर्मियों की हत्‍या के मुख्‍य आरोपी विकास दुबे को उज्‍जैन से एसटीएफ टीम लेकर आज शुक्रवार को सुबह कानपुर पहुंच गई है. इससे पहले यूपी एसटीएफ की टीम सुबह करीब 3:30 बजे झांसी में दिखाई दी थी. यूपी पुलिस आज कानपुर की कोर्ट में विकास दुबे को पेश करेगी और उसकी रिमांड की मांग करेगी. Also Read - कृष्णानंद राय हत्याकांड के आरोपी राकेश पांडेय को यूपी एसटीएफ ने किया ढेर, मुख्तार गैंग से था ताल्लुक

अलसुबह यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे को लेकर आते हुए झांसी में नजर आई थी. अब एसटीएफ टीम कानपुर पहुंच गई हैं. यूपी पुलिस आज विकास दुबे को कोर्ट में पेश कर सकती है और जघन्‍य हत्‍याकांड में पूछताछ के लिए उसकी हिरासत की मांग कर सकती है.

बता दें कि विकास दुबे को उसके दो साथियों के साथ मध्‍य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार सुबह मध्य प्रदेश में उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के परिसर से गिरफ्तार किया था.

उज्‍जैन पुलिस ने दुबे को उत्तर प्रदेश से आए एसटीएफ कर्मियों के बृहस्पतिवार रात हवाले कर दिया था और एसटीएफ के कर्मी दुबे को लेकर उत्तर प्रदेश रवाना हो गए थे. मध्य प्रदेश पुलिस ने दुबे के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है और उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश में मामला पहले से ही दर्ज है.