नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन से कुख्‍यात अपराधी विकास को कानपुर लेकर लौट रही यूपी एसटीएफ टीम के काफिले का एक वाहन रास्‍ते में पलट गया. उज्‍जैन से कानपुर लाने के दौरान रास्‍ते में कई जगह बारिश भी हुई है. वाहन पलटने की जगह पर पुलिस मौजूद है. अभी विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है. Also Read - विकास दुबे के गांव में दबिश देने से पहले का पुलिस का ऑडियो अब हुआ वायरल, पूर्व SSP की बढ़ेगी मुसीबत

घटनास्‍थल पर पुलिस मौजूद है और अभी विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है. Also Read - सीएम योगी कल नोएडा में, 420 बिस्तरों वाले कोविड-19 अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

बता दें कि बीते 2/3 जुलाई की रात में 8 पुलिसकर्मियों की हत्‍या के मुख्‍य आरोपी विकास दुबे को उज्‍जैन से पुलिस टीम लेकर कानपुर आ रही थी. हालांकि यूपी एसटीएफ टीम विकास दुबे को लेकर कानपुर पहुंच चुकी हैं.

आज यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम विकास दुबे को 8 पुलिसकर्मियों की हत्‍या के मामले में कानपुर की कोर्ट में पेश करेगी और जांच में पूछताछ के लिए रिमांड की मांग करेगी.

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) का एक दल गुरुवार को उज्जैन पहुंचा और कुख्यात अपराधी विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया था.

मध्यप्रदेश पुलिस ने पांच लाख रुपए ईनामी इस वांछित बदमाश को उसके दो साथियों के साथ सुबह को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर परिसर से पकड़ा था. विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस एसटीएफ टीम उसे सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश लेकर आज शुक्रवार को कानपुर पहुंची है.