लखनऊ: मंच, कुर्सी पर पड़ा तौलिया, पर्दे आदि केसरिया कहें या भगवा किए जाते रहे हैं, लेकिन इस बार अफसरों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खुश करने के लिए नया तरीका निकाला. कार्यक्रम के दौरान सीएम के लिए रिज़र्व की गई टॉयलेट तक को भगवा कर दिया गया. इसमें भगवा टाइल्स लगा दिए गए. यही नहीं इसके लिए टॉयलेट में पहले से लगे सफेद टाइल्स को हटवाकर नए भगवा रंग के टाइल्स मंगवाकर लगवाए गए. सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है.

सब कुछ भगवा, टॉयलेट भी नहीं छोड़ा
दरअसल, यूपी के हरदोई जिला में आज (2 जून) सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम है. वह यहां सुबह करीब 10 बजे पहुंच गए. इससे पहले उनके स्वागत के लिए प्रशासन जुट गया. पर्दे, मंच, शामियाना सब भगवा कर दिया गया. सीएम को खुश करने की एक अनोखी तरकीब भी अफसरों ने निकाल ली. अफसरों ने हरदोई के प्रेक्षा गृह में सीएम के लिए रिजर्व किए गए टॉयलेट को भी भगवा कर दिया. टॉयलेट में सफेद टाइल्स लगे थे. ये टाइल्स हटवाकर भगवा टाइल्स लगवा दिए गए.

हरदोई में ये है सीएम का कार्यक्रम
सीएम हरदोई में प्रेक्षागृह में लगी प्रदर्शनी का लोकार्पण कर रहे हैं. इसके साथ ही वह प्रधानों के साथ मीटिंग करेंगे. वाज बीजेपी के सांसदों, विधायकों और स्थानीय नेताओं के साथ भी मीटिंग करेंगे. सीएम यहां से शाम 5 बजकर 50 मिनट पर वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे. सीएम को दौरे के दौरान खुश करने के लिए सब कुछ भगवा करने की कोशिश की गई है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.