लखनऊ/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की देर शाम दुकान बंद कर अपने घर जा रहे एक सर्राफा व्यापारी की मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया घटना के पीछे रुपयों के लेन-देन का विवाद सामने आया है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और जांच शुरू कर दी गई है.

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज कुमार झा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे बल्दाऊगंज स्थित अपनी सर्राफा की दुकान बंद कर व्यापारी रामस्वरूप उर्फ छोटू सोनी (24) अपने भाई हरिश्चंद्र के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर शंकर बाजार मुहल्ला जा रहा था. गंगा जी रोड पर दिवाकर अस्पताल के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उनकी मोटर साइकिल रोक ली और छोटू सोनी को गोली मार दी. पेट में गोली लगने से घायल छोटू को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यूपी: दो सगी बहनों के मर्डर, हत्यारों ने दोनों के गला रेते

एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा
उन्होंने बताया कि गोली मार कर तीनों बदमाश भाग रहे थे, जिनमें से एक बदमाश आशाराम निवासी पैलानी जनपद बांदा को वहां मौजूद लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. उससे पूछताछ की जा रही है. एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया घटना के पीछे रुपयों के लेन-देन का विवाद सामने आया है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और जांच शुरू कर दी गई है.