UP Unlock Update: उत्तर प्रदेश में खत्म हुआ Night Curfew, जानें योगी सरकार का ताजा फैसला

UP Unlock Latest Update: योगी सरकार ने राज्य में लगे नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) को हटाने का ऐलान कर दिया.

Advertisement

UP Unlock Update: देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर धीरे-धीरे कम हो रहा है. कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद राज्य सरकारों की तरफ से लगातार पाबंदियों में ढील का ऐलान किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में भी कोरोना के मामलों में लगातार कमी आ रही है.

Advertising
Advertising

कोरोना केस में कमी को देखते हुए यूपी की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ने बड़ा फैसला किया है. योगी सरकार ने राज्य में लगे नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) को हटाने का ऐलान कर दिया. बता दें कि पूरे राज्य में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहता था.

/p>

यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी ने कहा, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर राज्य में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच कोरोना कर्फ्यू हटाया जा रहा है.' इस संबंध में सभी संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें कि राज्य में बुधवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आए और इस दौरान किसी की जान नहीं गई. राज्य में 112 एक्टिव मामले हैं. एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा, 16,87,048 मरीज अब तक यहां वायरस से उबर चुके हैं राज्य में अब संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 17,10,047 हो गया और अब तक 22,898 लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisement

(इनपुट: ANI)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 20, 2021 6:56 PM IST

Updated Date:October 20, 2021 11:48 PM IST

Topics