लखनऊः उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज लखनऊ पहुंचे. यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश नियामक आयोग के भवन का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ को बिजली, कृषि, सड़क, इंडस्ट्री पर अतिरिक्त ध्यान देने की सलाह दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऑनलाइन काम के चलन को बढ़ावा दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि बदलते समय के साथ यह ज़रूरी है. इस दिशा में कदम उठाए जाने चाहिए.

यूपी नियामक आयोग के भवन का किया लोकार्पण
करीब 2 बजे लखनऊ पहुंचे उप राष्ट्रपति का स्वागत करने अमौसी एअरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ व राज्यपाल राम नाईक पहुंचे. उन्होंने दो घंटे तक राजभवन में विश्राम किया. इसके बाद उत्तर प्रदेश नियामक आयोग के भवन का लोकार्पण किया. लोकार्पण के बाद वह करीब पांच बजे साइंटेफिक कंनवेंशन सेंटर में‘अनकहा लखनऊ’ नाम की किताब का विमोचन करने पहुंचे. यह किताब बीजेपी नेता लालजी टंडन ने लिखी है. उप राष्ट्रपति लखनऊ आज 26 मई को 1 बजकर 15 मिनट पर पहुंचेंगे. किताब के विमोचन के बाद वह लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. वह सात बजे रवाना हुए.

यातायात व्यवस्था में किया गया बदलाव
उप राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर शहर में पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही. यातायात व्यवस्था में भी बदलाव किया गया. जिन मार्गों से उप राष्ट्रपति गुजरे, वहां बेरिकेडिंग लगाए गए थे. राष्ट्रपति के आने के कुछ समय पहले इन मार्गों पर यातायात रोक दिया गया. आम लोगों के लिए वैकल्पिक रास्तों से यातायात जारी रहा.