हमीरपुर: हमीरपुर में एक दरोगा द्वारा महिला से रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला से रेप के बाद दरोगा ने उसका एमएमएस भी बना लिया. और उसे ब्लैकमेल करने लगा. महिला का आरोप है कि उसके साथ रिवाल्वर दिखाकर रेप किया गया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

मदद के बाद घर जाकर किया रेप
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा थाना इलाके का मामला है. बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले महिला ने एक मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी. इसकी जांच मौदहा कोतवाली में तैनात दरोगा पुरुषोत्‍तम नारायण तिवारी को मिली थी. आरोप है कि पुरुषोत्‍तम नारायण ने जांच में महिला की मदद कर दी. इसके बाद वह महिला के घर आने-जाने लगा. एक दिन महिला को घर पर अकेला देख पुरुषोत्‍तम ने महिला के साथ रिवाल्वर के दम पर बलात्कार किया. दारोगा ने घटना का वीडियो भी बनाया. इसके बाद उसी वीडियो को लेकर वह महिला को ब्‍लैकमेल करने लगा. आरोप है कि वीडियो की ब्‍लैकमेलिंग करते हुए वह महिला के साथ लगातार रेप करता रहा.

पुलिस ने नहीं सुनी, एसपी से की शिकायत
पीड़िता इस घटना की शिकायत लेकर मौदहा कोतवाली पहुंची. चूंकि मामला दारोगा का था, इसलिए उसकी बात नहीं सुनी गई. पुलिस से परेशान पीड़िता ने मामले को लेकर आला अधिकारियों की चौखट पर दस्तक दी. हमीरपुर एसपी ने पीडि़त महिला की तहरीर पर एफआईआर दर्ज करते हुए उसे मेडिकल के लिये भेज दिया. एसपी ने बताया कि जांच चल रही है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.