कहा जाता है की माँ की गोद में बच्चा सबसे ज्यादा सुरक्षित रहता है। माँ अपने बच्चे का ख्याल अपनी जान से ज्यादा रखती है। लेकिन इस माँ के बारे में क्या कहेंगे जो अपने बच्चे को जानवरों की तरह पीट रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपनी आँखों पर यकीन नही होगा। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसकी आँखे भर आई और मन में यह सवाल उठने लगा की कैसे कोई माँ अपने बच्चे के साथ ऐसा कर सकती है।

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहाँ एक माँ अपने बच्चे कितनी बेरहमी से पीट रही है। महिला का नाम पूनम है और उसके पति दीपक को उसपर शक था की जब वो घर में नही रहता है तो महिला उसके बच्चे को बेवजह मारती है। फिर क्या दीपक ने सच्चाई जानने के लिए उसने अपने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया। इस कैमरे में ये महिला बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई बेनकाब हुई। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे पूनम अपने डेढ़ साले के बच्चे को पीट रही है। यह भी पढ़ें: कलयुगी माँ हाथ-पैर पकड़ के बेटी का करवाती थी रेप

दीपक के आरोप के बाद उसकी पत्नी ने भी अपने पति पर उल्टा आरोप मढ़ दिया और कहा की उसके पति का और घर में छोटे भाई की बीवी से नाजायज रिश्ता है। इसी लिए दोनों मिलकर मुझे पागल घोषित करना चाहते हैं। लेकिन जो वीडियो में रिकॉर्ड हुआ है उसने अपने आप में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पति और पत्नी के आपसी रंजिश में उनका डेढ़ साल का बेटा वेदांत गेहूं में घुन की तरह पिस रहा है।