भदोही: बीजेपी नेता पर नौकरी का झांसा देकर महिला को होटल में ले जाकर रेप का आरोप लगा है. आरोप है कि कोलकाता की महिला को नौकरी के लिए भदोही बुलाया. उसे होटल में अपनी पत्नी बताया. इसके कुछ देर बाद ही कमरे से चीखने की आवाजें आने लगी. होटल स्टाफ दौड़कर कमरे की ओर पहुंचा. यहां होटल स्टाफ को महिला ने बताया कि उससे रेप किया जा रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से बीजेपी नेता को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि कन्हैया मिश्रा भदोही जिले के बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं. वह एक होटल में महिला के साथ पहुंचे. यहां उन्होंने साथ रही महिला को अपनी पत्नी बताया. होटल रजिस्टर में पत्नी ही लिखा. बीजेपी नेता ने होटल स्टाफ को बताया कि बाहर धुप है इसलिए वह आराम करने आए हैं. वह कमरे में गए. इसके बाद कमरे से चीखने की आवाजें आने लगी. आवाजें सुनकर होटल स्टाफ कमरे की ओर दौड़ा. तब तक कमरे से बाहर निकली महिला ने होटल स्टाफ को बताया कि बीजेपी नेता ने उसके साथ रेप किया. वह नौकरी का झांसा देकर होटल लाया.

मामला दर्ज, बीजेपी नेता गिरफ्तार
महिला की शिकायत पर होटल के मैनेजर ने रोडवेज चौकी पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची सिगरा पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर थाने ले गई. युवती पर बयान पलटने का दबाव बनाया गया, जब वह अपने बयान से नहीं पलटी तो उसे मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया. पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला कोलकाता की रहने वाली है. दोनों के बीच फोन पर लंबे समय से बातचीत हो रही थी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. होटल के रजिस्टर में नाम और संबंध लिखने में गड़बड़ी पाई गई है. रजिस्टर में पहले कन्हैया मिश्रा और पत्नी (महिला का नाम) लिखा हुआ था, लेकिन बाद में उसे काटकर बेटी किया गया. पुलिस इस मामले में होटल संचालक की भूमिका को भी संदिग्ध मान रही है. IPC की धारा 376, 379 के अंतर्गत मामला दर्ज कर बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.