लखनऊ: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 160 फीट ऊंचे मोबाइल के टावर पर चढ़कर एक सिरफिरे युवक ने जमकर हंगामा मचाया. युवक टावर के बेहद ऊपर चढ़ गया था, उसे नीचे उतारने के लिए दमकलकर्मी और भारी पुलिस बल को लगाना पड़ा. युवक जिस तरह टावर पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहा था, उसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे थे कि कहीं यह नीचे न गिर जाए. तीन घंटे की मेहनत के बाद पुलिस युवक को टावर से नीचे उतारने में सफल हो पाई.

कैराना-नूरपुर की जीत पर बोले अखिलेश, ‘बांटने वालों की सरकार का हुआ खात्मा, अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत’

यह पूरा मामला यूपी के भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली के लालानगर गांव का है, जहां मोबाइल टावर पर करीब 160 फीट ऊपर चढ़ गया. युवक को थोड़ा सा भी डर नहीं लग रहा था, वह एक स्टंटमैन की तरह एक जगह से दूसरी जगह यह आसानी से चढ़ रहा था. युवक के इस हंगामा की वजह से पुलिस और दमकलकर्मी परेशान रहे. पुलिस और ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद दो बार तो यह युवक करीब 70 फीट नीचे आ गया. लेकिन उसके बाद फिर ऊपर चढ़ गया.

कैराना की जीत से RLD को मिली संजीवनी, मुजफ्फरनगर दंगों के बाद जाट-मुस्लिम गठजोड़ में कामयाब

बातों में उलझाकर नीचे उतारा
किसी तरह उसे समझाकर 100 फीट नीचे लाया गया. बाद में एक ग्रामीण ने उसे बातों में उलझाए रखा. फिर पुलिस के जवानों ने ऊपर जाकर युवक को पकड़ लिया और रस्से में बांधकर किसी तरह नीचे उतारा. ग्रामीणों के मुताबिक, युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है, वहीं पुलिस का कहना है कि युवक की कोई डिमांड नहीं थी. वह विक्षिप्त है या नहीं, इसको लेकर मेडिकल जांच कराई जाएगी. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.