लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में एक ऐसी घटना घटी, जिससे सबका दिल दहल गया. यह घटना बाराबंकी जिले की है. बाराबंकी जिले में सेल्फी के शौक में एक ही परिवार के आठ लोगों की डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में हाहाकार मचा हुआ है. अभी तक दो के शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं बाकियों की तलाश की जा रही है.

UP: जौनपुर में पूर्व विधायक के बेटे ने घर में घुसकर युवक को गोली मारी

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी के टिकैतनगर इलाके के कस्बा इचौली के रहने वाले शब्बीर अंसारी के पुत्र तौफीक की दस्तार बन्दी के मौके पर उनके रिश्तेदार घर आये हुए थे. इसी दौरान शब्बीर की बेटियां और दामाद पास ही बहने वाली घाघरा नदी के किनारे घूमने गए थे. नदी के पानी में मौज मस्ती के दौरान सेल्फी ले रहे थे, तभी गहरे पानी में चले जाने से कुछ लोग डूबने लगे और उन्हें बचाने के चक्कर में सभी आठों लोग घाघरा के गहरे पानी में डूब गए.

छह लोगों का नहीं चला पता
आस-पास के लोगों ने डूबते लोगों को बचाने की कोशिश की. मगर मौसम खराब होने की वजह से कुछ लोगों का पता नहीं चल सका. इसके बाद भी गांव के लोग काफी देर तक नदी में डूबे लोगों को तलाशते रहे. मगर दो लोगों के शव ही बाहर निकाल सके. वहीं 6 लोगों के शव अभी तक लापता है. सुबह होते ही जिला प्रशासन की भी नींद टूटी और मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने गोताखोरों और जाल की मदद से लापता लोगो की तलाश की. मगर शव बरामद नहीं किए जा सके.