लखीमपुर. भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में ड्यूटी पर तैनात एक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिया. कॉन्स्टेबल श्याम सिंह ने धौरहरा से सांसद रेखा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रविवार को हुई थी. भाजपा नेता ने गुस्से में आकर कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि वह स्पष्ट रूप से उनके निर्देशों का पालन करने में विफल रहा था.

कॉन्स्टेबल श्याम सिंह ने संवाददाताओं से कहा, “सांसद ने मुझ पर अपमानजनक टिप्पणी की और मुझे बिना वजह थप्पड़ मारा और तुरंत मौके से चले गईं. मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा.” सूत्रों के अनुसार, वर्मा लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मोहम्मदी के एक मंदिर में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सांसद का काफिला रविवार देर रात रवाना हुआ.

हालांकि उनके जाने के तुरंत बाद, वर्मा ने कथित तौर पर फोन पर एक अन्य कॉन्स्टेबल को बुलाया और सिंह द्वारा उनके काफिले में चलाई जा रही कार को रोकने के लिए कहा. उन्होंने कॉन्स्टेबल से कहा कि वह सिंह को उनके पास लेकर आए और फिर कथित तौर पर सिंह को गाली देना शुरू कर दिया और थप्पड़ मार दिया. सांसद ने पुलिस कॉन्स्टेबल को धमकी भी दी कि वह “सुधर जाए” वरना “उसे मरवा देंगी.”

भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने हालांकि इस आरोप का खंडन किया है और दावा किया है कि यह विवाद राजनीति से प्रेरित है. आपको बता दें कि सांसद के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, रेखा वर्मा सर्दियों में कंबल वितरण का श्रेय लेने की कोशिश पर एक समारोह में अपनी पार्टी के विधायक पर कथित रूप से हमला करने को लेकर सुर्खियों में छाई थीं.