औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में कथित तौर पर 17 वर्षीय नाबालिग के अपहरण के आरोप में भाजपा नेता पर मामला दर्ज किया गया है. बिधुना के ब्लॉक प्रमुख कौशलेंद्र राजपूत (26) गुरुवार से नाबालिग के साथ लापता थे. कौशलेंद्र उस लड़की के साथ रिश्ते में था, लेकिन लड़की के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, क्योंकि परिवार को दोनों का अंतरजातीय विवाह अस्वीकार्य था.

वहीं लड़की के पिता और भाई के साथ मारपीट करने के आरोप में कौशलेंद्र के परिवार के सदस्यों और बिधूना ब्लॉक के चार अन्य सदस्यों पर भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस में यह शिकायत लड़की के परिवार वालों ने दर्ज कराई है. कथित तौर पर कौशलेंद्र के परिवार और ब्लॉक के सदस्य जब लड़की के बारे में उनसे पूछने आए थे, तो उन्होंने उनसे मारपीट की.वहीं कौशलेंद्र के परिवार वालों ने भी लड़की के भाई और पिता पर उनके परिवार की एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) ने बताया कि लड़की के पिता ने कौशलेंद्र, उसके भाइयों और उनके पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि वे सभी उनके घर आए और उनकी बेटी को बंदूक की नोक पर उठा कर ले गए. एसएचओ ने कहा कि कौशलेंद्र और नाबालिग लड़की के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.