चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का एक और वीडियो रविवार दोपहर बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई है. इसके दो दिन पूर्व वायरल हुए वीडियो के आधार पर तीन आरोपी युवक गिरफ्तार किए जा चुके हैं. यह दूसरा नया वीडियो पहले वाले वीडियो की पीड़िता के अदालत में बयान दर्ज करवाने के तत्काल बाद वायरल हुआ है.

बता दें 28 अक्टूबर को एक व्यक्ति को पेड़ से बांधने के बाद उसकी रिश्तेदार महिला के साथ गैंगरेप करने का वीडियो सोशल मीडिया में शुक्रवार को वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. यह दूसरा नया वीडियो पहले वाले वीडियो की पीड़िता के अदालत में बयान दर्ज करवाने के तत्काल बाद वायरल हुआ है.

चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल ने सोमवार को बताया, “सोशल मीडिया में वायरल हुए सामूहिक दुष्कर्म के दोनों वीडियो में आरोपी वहीं छह युवक हैं. शुक्रवार को वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान होने पर और पीड़िता की शिकायत के बाद तीन युवकों डीजे उर्फ छोटू, कारतूस उर्फ छोट्टन और कुलदीप को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. रविवार को वायरल हुए वीडियो के माध्यम से एक और आरोपी विनय कुमार की पहचान हो गई है, जिसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.”

एसपी ने बताया कि “दोनों वीडियोज अलग-अलग स्थानों के हैं, लेकिन दोनों में आरोपी वही हैं. दूसरे वीडियो में दिख रही पीड़िता की अभी पहचान नहीं हो पाई है, इसकी जांच की जा रही है.”

एसपी ने कहा कि “हो सकता है कि पीड़िता भी वही हो और पहले भी उसके साथ इन आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हो, लेकिन भय बस उसने कोई कदम न उठाया हो. यह भी संभव है कि आरोपियों ने किसी अन्य महिला के साथ ऐसी घटना कारित की हो.”

इस बीच पहले वायरल वीडियो में दिख रही मऊ थाना क्षेत्र की पीड़िता ने कहा है कि “दूसरे वायरल वीडियो में दिख रही महिला कोई और है, वह नहीं है.”