लखनऊ/देहरादून: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने देहरादून में स्कूली छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि डेढ़ साल ही में राज्य की जनता इस सरकार से निराश हो चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका सबक सिखाएगी.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कानून-व्यवस्था की स्थिति बदतर हो चुकी है. प्रशासन की तरफ से सिर्फ प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, कोई काम नहीं हो रहा है. लोग बहुत निराश हैं. लोगों ने मेरी सरकार की तुलना इस सरकार से करनी शुरू कर दी. हमें भी नहीं लगता था कि लोग इतना जल्दी मेरी सरकार की तुलना भाजपा सरकार से शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. जनता इनको सबक सिखाएगी.

ऋषिकेश में मिले यूपी-उत्‍तराखंड के सीएम, जानें संन्‍यास पर क्‍या बोले योगी आदित्‍यनाथ

2019 में विधानसभा से पूरी तरह उलट रहेगा परिणाम
उन्‍होंने कहा कि मेरा मानना है कि 2019 में 2017 के विधानसभा चुनाव से पूरी तरह उलट परिणाम रहेगा. दरअसल, देहरादून में एक स्कूली छात्रा से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इसमें चार छात्रों के अलावा स्कूल प्रबंधन के पांच लोग शामिल हैं.