पीलीभीत: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने शुक्रवार को यहां कहा कि देश को एक लंबे रसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है. वरुण गांधी शुक्रवार को यहां अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

BJP उम्‍मीदवार रामशंकर कठेरिया बोले, ‘केंद्र-राज्य में हमारी सरकार, किसी ने अंगुली दिखाई तो तोड़ देंगे’

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. जो काम उन्होंने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को बढ़ाए. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े. एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री देश को मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किया है, लेकिन हमारे लिए सुरक्षा भी एक अहम मुद्दा है. विपक्षी पार्टियों के द्वारा राजनीति के स्तर को गिराया जा रहा है.

कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के सांसद, कभी CM योगी के खिलाफ लिखा था PM मोदी को पत्र

सुल्‍तानपुर से सांसद हैं वरुण गांधी
गौरलब है कि वरुण गांधी अभी सुल्तानपुर से सांसद हैं. इस बार पार्टी ने उन्हें पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है और पीलीभीत की सांसद और वरुण की मां मेनका गांधी को इस बार सुल्तानपुर से टिकट दिया है. तीसरे चरण के चुनाव के लिए गुरुवार से नामांकन शुरू हो गया है.

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने थामा भगवा झंडा, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव