VIDEO: यूपी में किसान ने BJP विधायक को जड़ा थप्पड़, मंच पर आकर लाठी पटकते हुए आया, और...

BJP विधायक चुनावी जनसभा में थे. मंच पर बैठे थे, तभी किसान आया और थप्पड़ जड़ दिया.

Updated: January 7, 2022 8:02 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

VIDEO: यूपी में किसान ने BJP विधायक को जड़ा थप्पड़, मंच पर आकर लाठी पटकते हुए आया, और...
विधायक पंकज गुप्ता को किसान ने थप्पड़ जड़ दिया.

Video Viral: यूपी चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारियों के तहत बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता (BJP MLA Pankaj Gupta) सभा कर रहे थे. वह मंच पर बैठे हुए थे. तभी एक किसान लाठी पटकते हुए आया और बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को जोरदार थप्पड़ मार दिया. लोग ये देख सकते में आ गए, और किसान को पुलिस व अन्य ने पकड़ कर मंच से नीचे उतार दिया. पहले तो विधायक पंकज गुप्ता ने थप्पड़ वाली घटना से इंकार कर दिया, लेकिन अब घटना का वीडियो सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस सभा में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज भी मौजूद थे.

Also Read:

दरअसल, यूपी के उन्नाव जिले की सदर सीट से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता जनसभा कर रहे थे. वह मंच पर बैठे हुए थे. सामने सैकड़ों लोग बैठे थे. मंच पर भी काफी लोग थे. इसी बीच एक किसान हाथ में लाठी लिए आया. वह लाठी पटकते हुए आया और विधायक को एक थप्पड़ जड़ दिया. किसान को तुरंत ही मंच से नीचे उतारा गया. बताया जा रहा है कि किसान अपनी फसलों को आवारा पशुओं द्वारा खराब किये जाने से नाराज था.

बताया जा रहा है कि ये घटना दो दिन पुरानी है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सपा और कांग्रेस ने भी शेयर किया है. सपा ने इसे बीजेपी विरोध की लहर बताया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 7:58 PM IST

Updated Date: January 7, 2022 8:02 PM IST