Viral Video में आटे पर थूकते नजर आए, ढाबा मालिक और कुक समेत 5 अरेस्‍ट

यूपी की राजधानी लखनऊ के बाहरी इलाके काकोरी में रोड किनारे एक ढाबेे में रसोइया 'रोटियां' बनाते हुए आटे पर थूकते हुए वीड‍ियो में नजर आने के बाद पकड़ेे गए हैं

Published: January 12, 2022 10:14 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

Lucknow, viral video, UP POLICE, Dhaba, Uttar Pradesh, social media, Kakori,
यूपी की राजधानी लखनऊ के बाहरी इलाके के एक ढाबे में कुक के रोट‍ियों के आटे में थूकने का वीड‍ियो वायरल हुआ है.

Viral Video, Lucknow, UP,: यूपी में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के बाद अब राज्‍य की राजधनी लखनऊ के बाहरी इलाके काकोरी में एक सड़क किनारे भोजनालय में रसोइया, जो कैमरे में ‘रोटियां’ बनाने के लिए आटे पर थूकते हुए पकड़ा गया है. कुक को उसके पांच सहायकों – दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर के साथ गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें सोशल मीडिया परएक वीडियो क्लिप में खड़े और उसे देखते हुए देखा जा सकता है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी में थूक लगाकर रोटी बनाने वाला रसोइया गिरफ्तार कर लिया गया है. इमाम अली होटल में काम करने वाला रसोइया रोटी बनाते समय उस पर थूकता था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था.

Also Read:

घटना के 22 सेकंड के वीडियो के बाद लोगों में आक्रोश फैल जाने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक याकूब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें लापरवाही से बीमारी या संक्रमण फैलने की संभावना है और संक्रमण फैलाने के लिए घातक कार्य किया गया है.

काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने कहा, आरोपियों पर महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, साथ ही लापरवाही से बीमारी या संक्रमण फैलने की संभावना और संक्रमण फैलाने के लिए किए गए घातक कार्य के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि वीडियो सुशील राजपूत नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. वीडियो को दूर से शूट किया गया है और ये साफ नहीं है कि रसोइया सच में थूक रहा है या नहीं. पुलिस आरोप का पता लगाने के लिए तकनीकी सहायता मांगेगी.

पिछले साल फरवरी में मेरठ में रोटी पर थूकने के वीडियो के बाद नौशाद नाम का एक शख्स पकड़ा गया था. उसने पुलिस को बताया कि वह 10-15 साल से रोटी बना रहा है और शुरू से ही रोटियों पर थूक रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:14 PM IST