नोएडा: उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में एक युवती से कई सालों से उसका ममेरा भाई रेप करता आया है. वह पहली बार रिश्‍ते के भाई की हवस का पहली बार तब शिकार हुई थी, जब उसकी उम्र 14 साल की थी. तब से युवक उसके रेप करता आया है. इस बात को उसने अपने परिवार को भी बताया था, लेकिन इज्‍जत का हवाला देकर उसे चुप करवा दिया जाता रहा है. आरोपी युवक एक मल्‍टी नेशनल कंपनी में काम करता है. कई सालों से बलात्‍कार का शिकार हो रही युवती ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती ने अपने ममेरे भाई पर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि पीड़िता ने दिल्ली के बाराखंभा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने परिवार के साथ छलेरा गांव में रहती है. कीर्ति नगर स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाला उसके मामा का बेटा मारुति नंदन गुप्ता उसके साथ मारपीट कर उससे बलात्कार करता है.

थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी ने पुलिस को बताया कि गुप्ता 14 साल की उम्र से ही उससे बलात्कार कर रहा है। यह बात उसने अपने परिवार को भी बताई थी, लेकिन उन्होंने उसका साथ नहीं दिया और सामाजिक प्रतिष्ठा का हवाला देकर उसे चुप करा दिया.

मलिक ने बताया कि किशोरी के अनुसार 19 नवंबर को मारुति नंदन ने राजस्थान में आयोजित एक शादी में भी उससे बलात्कार करने का प्रयास किया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.