बदायूं. यूपी में अभी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामला शांत हुआ नहीं है कि एक और बीजेपी विधायक पर नाबालिग से रेप का आरोप लग गया है. बदायूं के बिसौली सीट से विधायक कुशाग्र सागर पर एक 22 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वह नाबालिग थी तो विधायक ने उससे रेप किया था. लड़की कुशाग्र सागर के घर में काम करने वाले की बेटी है.

बरेली के एसएसपी कलानिधी नैथनी से किए शिकायत में लड़की ने कहा है, कुशाग्र सागर ने शादी का झांसा देकर साल 2012 से लेकर 2014 के बीच उसके साथ कई बार रेप किया. उसने आगे कहा कि कुशाग्र के विधायक बनने के बाद उसकी जिंदगी दयनीय हो गई. बता दें कि कुशाग्र के पिता पूर्व बसपा विधायक योगेंद्र सागर एक महिला से रेप के मामले में साल 2008 से जेल में बंद हैं.

साल 2012 में किया था शादी का वादा
लड़की ने आगे कहा, ग्रीन पार्क क्षेत्र में स्थित उनके घर में मेरी मां काम करती थी. वह कभी-कभी अपनी सहायता के लिए मुझे भी ले जाती थी. साल 2012 में जब मैं 16 साल की थी तो मैं अपने मां के साथ सागर के घर पर जाया करती थी. इस दौरान ही मैं सागर के संपर्क में आ गई. वह मुझसे बात करने लेगा और शादी का वादा किया. उसने मेरा फायदा उठाया और साल 2012 से 2014 के बीच कई बार रेप किया.

जान से मारने की धमकी
लड़की ने कहा, कुशाग्र ने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर दी है. अब मुझसे कोई शादी नहीं करेगा. मैं इस उम्मीद के साथ सबकुछ सहन कर रही थी कि एक दिन वह मुझसे शादी कर लेगा. लेकिन अब वह मुझे धमकी दे रहा है कि मैं पुलिस के पास जाउंगी तो वह मुझे और मेरी फैमिली को मार देगा.

विधायक ने आरोपों से किया इनकार
दूसरी तरफ विधायक कुशाग्र सागर की 17 जून को शादी होने वाली है. उसने इन आरोपों से इनकार कर दिया है. यह मेरी छवि और राजनीतिक करियर के खिलाफ कोई षडयंत्र है. उसने आगे कहा, इस लड़की ने साल 2014 में भी पुलिस से संपर्क किया था. इसने मुझसे 10 लाख रुपये लेकर कंप्रोमाइज कर लिया था. इसकी कॉपी मेरे पास है. अब मेरी शादी से पहले इसने एक बार फिर आरोप लगाया है. मैं इस तरह के आरोप के लिए तैयार हूं. मैं नार्को टेस्ट के लिए भी तैयार हूं. जांच के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा.

पुलिस कर रही है जांच
एसएसपी का कहना है कि सर्किल अफसर निति द्विवेदी मामले की जांच कर रही हैं. जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. द्विवेदी महिला के घर पर गई थीं, लेकिन वह मिली नहीं. आगे जांच की जा रही है.