मथुराः दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जाने वाली 12722 दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में यात्रा कर रही युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जीआरपी सूत्रों के अनुसार घटना शनिवार रात की है. गुजरात निवासी एक युवती परिवार के साथ दक्षिण एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही थी. रात साढे़ ग्यारह बजे के बाद ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से रवाना हुई. उसी कोच में युवती के पास वाली सीट पर ग्वालियर का मौहर सिंह भी यात्रा कर रहा था.

कोचिंग जा रही छात्रा को कार के अंदर डालकर करने लगे अश्‍लील हरकत, फिर हुआ ये वाकया

पुलिस ने बताया कि 12 बजे बाद जब युवती सो रही थी, तब अपनी सीट पर चढ़ने के दौरान मौहर सिंह ने युवती से छेड़छाड़ की. इस पर युवती ने शोर मचाया तो उसके परिजन ने मौहर सिंह को पकड़ लिया और पिटाई कर दी. बाद में, उन्होंने आरोपी को ट्रेन में ड्यूटी कर रहे सिपाहियों को सौंप दिया. युवती ने इस संबंध में मथुरा जीआरपी थाने में मामला दर्ज कराया है.

पिता, भाई और जीजा को रास नहीं आई मुहब्‍बत, 20 साल की लड़की का ये हुआ अंजाम

जीआरपी थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया, चूंकि यह मामला वल्लभगढ़ क्षेत्र का है. इसलिए मामला दर्ज कर वल्लभगढ़ जीआरपी को हस्तांतरित किया जा रहा है. युवक का मेडिकल कराकर रविवार को रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. उधर रेलवे पुलिस का कहना है कि रेलवे हमेशा इसी कोशिश में रहती है किसी भी यात्री को परेशानी न हो. पुलिस का कहना है कि इसी को ध्यान रखते हुए पुलिस रात के सफर में कोच में गश्त लगाती रहती है.