सहारनपुर: समाज में रिश्‍ते किस तरह तार-तार हो रहे हैं, जब परिवार के लोग ही अपने घरों की महिलाओं को हवस का शिकार बनाने के लिए सारी हदें पार कर दें तो इससे ज्‍यादा खराब स्थिति क्‍या हो सकती है. शर्मनाक स्थिति तो यह है कि जब बड़ा भाई अपने छोटी भाई की पत्‍नी के साथ रेप करे और छोटा उस पर पर्दा डालने की शर्मनाक कोशिश करे. इतना ही नहीं जब महिला ने अपने साथ हुए अन्‍याय के खिलाफ आवाज उठाई तो पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. ये मामला सामने आया है उत्‍तरप्रदेश के सहारनपुर जिले के बेहट थानाक्षेत्र में, जहां एक जेठ ने एक महिला से रेप किया और जब पीड़िता ने पति से इसकी शिकायत की तो उसने उसे तीन तलाक दे दिया.

एसपी देहात विधा सागर मिश्रा ने बताया कि थाना बेहट में एक तहरीर आई है, जिसमें एक गांव के युवक ने कहा है कि उसकी बहन के साथ 20 दिन पहले उसके जेठ ने बलात्कार किया था. जब उसने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की उन्होंने ने उसे धमकी दी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो उसे तीन तलाक दे दिया जाएगा.

तहरीर के मुताबिक, पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने जब अपने मायके वालों को इसकी जानकारी दी तो उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता के भाइ ने थाने में उसके पति, जेठ, सास और जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है.
पुलिस मामले की जाच कर रही है.