नई दिल्ली: दिल्ली में एक ताइक्वांडो टीचर सुधरने का नाम नहीं ले रहा. दो महिलाओं के घर के दरवाजे पर हस्तमैथुन करने के आरोप में जेल से छूटने के तुरंत बाद नया कांड कर दिया. ताइक्वांडो टीचर ने एक अकेली महिला के घर में घुसकर रेप कर दिया. आरोपी ने अपनी ताकत के बल पर महिला के हाथ-पैर बांध दिए, इसके बाद उसके साथ रेप किया. महिला आरोपी की शिकायत करने पहुंची, पुलिस ने उसे तस्वीर दिखाई तो महिला तुरंत ही उसे पहचान गई. इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. इस सनकी ताइक्वांडो टीचर के खिलाफ छेड़छाड़, महिलाओं का पीछा करने, अश्लील हरकतें करने के कुल 25 मुकदमे दर्ज हैं. हाल ही में जेल होकर लौटा, इसके बड़ा भी वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा है.

हाईकोर्ट की महिला वकील ने अपने सीनियर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- परिणाम भुगतने की मिल रही धमकी

मामला दिल्ली के वसंत कुंज का है. बताया जा रहा है कि यहां एक 27 साल की महिला अकेली रहती है. वह काम से लौटकर अपने घर में जैसे ही घुसी, पीछे से ताइक्वांडो टीचर संदीप चौहान भी अचानक घर में घुस गया. विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट कर उसके हाथ पैर बांध दिए. इसके बाद उसने सामने बैठ शराब पी, फिर रेप किया. वह सुबह चार बजे घटना को अंजाम देकर भाग गया. महिला ने ऑफिस में अपने साथ काम करने वालों को ये घटना बताई. इसके बाद पीड़ित महिला थाना वसंत कुंज पहुंची. पुलिस ने यहां उसे एक तस्वीर दिखाई. पीड़ित देखते ही उस शख्स को पहचान गई. इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.

6 साल की बच्ची से रेप, गला घोंटा, मरने के लिए स्कूल कैंपस में छोड़ा

हाल ही में जेल से छूटा था आरोपी
आरोपी ताइक्वांडो टीचर संदीप चौहान हाल ही में जेल से छूट कर आया था. दो महिलाओं के घर के बाहर उसने हस्तमैथुन किया था. शिकायत पर उसे दो माह की जेल हुई थी. हस्तमैथुन का वीडियो भी वायरल हुआ था. पुलिस ने बताया कि इस शख्स के खिलाफ रेप, छेड़छाड़, पीछा करने, डकैती, चैन स्नेचिंग के 25 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि शख्स ने एक बड़े कॉलेज से ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ली है. वह एक स्कूल में बच्चों को ताइक्वांडो भी सिखाता था. फिर ऐसे अपराधों में लिप्त हो गया.