लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में अपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला आगरा जिले में सामने आया है. आगरा शहर के शिल्पग्राम के बाहर एटीम के अंदर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वह शिल्पग्राम से ताजमहल तक पर्यटकों को ले जाने के लिए गोल्फ कॉर्ट चलाता था.

यूपी के बलरामपुर में कंपाउंडर ने डाक्टर की पत्नी पर किया हमला, मरा जानकर छोड़ा

मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया है. सुबह बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में खून से लथपथ शव देखा गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ए टी एम से बाहर निकाला और जांच के लिए टीमें बुलाई गईं. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान धांधुपुरा निवासी रवि के रूप में हुई है. वह शिल्पग्राम से ताजमहल के मुख्य द्वार तक चलने वाली गोल्फ कॉर्ट का चालक था. उसका तीन दिन पहले अपने गांव में लोगों से विवाद हो गया था.

अलीगढ़: खेत में दिनदहाड़े महिला के साथ सामूहिक दुराचार, पुलिस बोली-मामला संदिग्‍ध

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
उन्‍होंने बताया कि मध्‍यरात्रि हमलावरों ने शिल्पग्राम के पास रवि को घेरकर उस पर हमला किया. वह जान बचाने के लिए एटीएम के अंदर भागा जहां उसे गोली मार दी गई. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने राजू, पवन, होतम, सोनवीर सहित तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पूछताछ के लिए दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.