देवरिया: जिले में कुछ लोगों द्वारा युवक को पेड़ से बाँध बुरी तरह से पीटे जाने का मामला सामने आया है. विडियो में कुछ लोग एक शख्स को घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुछ युवक एक लड़के को पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडो से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं. इन युवकों का यह दुस्साहस सरकार और पुलिस को खुली चुनौती देने वाला है. Also Read - बलिया कांड: BJP विधायक बोले- दूसरे पक्ष की FIR दर्ज न होने पर आमरण अनशन करूंगा

Also Read - 'मिशन शक्ति' शुरू, CM योगी बोले- बेटियों पर बुरी नजर डालने वालों के लिए UP में कोई जगह नहीं

बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पिटाई, बेल्ट नुमा कोड़ों से पीटा Also Read - कोर्ट ने कृष्‍ण जन्‍मभूमि से लगी मस्जिद को हटाने की मांग वाली याचिका स्‍वीकार की, अगली सुनवाई तय

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैवानियत भरा वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि बुधवार को घटी यह घटना सदर कोतवाली के सकरापार गांव के पास की है. पीड़ित युवक शमशाद सदर कोतवाली के शहर के रौनियार मोहल्ले का रहने वाला है. अपने बड़े पिताजी के दुकान पर काम करता है. युवक के अनुसार वह घर से सामान लेने निकला था तभी मोहल्ले में रहने वाला युवक नासिर उसे बुला ले गया. वहाँ और भी लड़के थे. इन लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. उसी की शर्ट से उसे पेड़ से बाँध दिया. इसके बाद बेल्ट से मारना शुरू कर दिया. पिस्टल निकालकर गोली मारकर धमकी देने लगे. पीड़ित के अनुसार कुछ समय पहले एक आरोपी से लेन-देन का विवाद था. उसी विवाद को लेकर उसे पिटवाया गया.

ये भी पढ़ें: लड़की के साथ गया रेस्टोरेंट में तो परिवार वालों ने युवक की पिटाई की, निर्वस्त्र करके घुमाया

पिटाई का वीडियो बनाया, दहशत फैलाने के मकसद से किया वायरल

विडियो में दो दर्जन लड़के एक युवक की पेड़ से बांधकर बेल्ट और डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में युवक को गालियां भी दी जा रही हैं. यही नहीं वीडियो में एक युवक की बांह को तोड़ने का प्रयास करता नजर आ रहा है तो कभी उसके बालों को खींच रहा है. युवक खुद को छुड़ाने के लिए रहम की भीख मांग रहा है फिर भी मारने वाले लड़के उसको पीटने पर आमादा हैं. चारों तरफ से बेल्ट नुमा कोड़े उस पर बरसाए जा रहे हैं और वह तड़पता रहा है. दबंगों ने पूरी पिटाई का वीडियो बनाया. फिर दहशत फैलाने के मकसद से उसे वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: नाइजीरियन युवक को खंभे से बांधकर पीटा

पुलिस ने किया शीघ्र गिरफ्तारी का दावा, मुकदमा दर्ज

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कोतवाली में तहरीर मिली है. उसके आधार पर मुकदमा कायम किया गया है. वीडियो की जांच के बाद जो भी धारा बनेगी उसके अनुसार कार्यवाही करेंगे. सीओ सिटी सीताराम ने कहा, “मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. बेल्ट और डंडों से मारा गया है, पुलिस आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेगी.