शाहजहांपुर: जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में एक सनसनीखेज हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. छठ पूजा के लिए घर जा रही एक महिला यात्री ने सहयात्री युवक को ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया जो उस सिरफिरे युवक को नागवार गुजरा, नाराज युवक ने उस महिला यात्री की इसी बात पर गला दबाकर हत्या कर दी. यात्रियों की सूचना पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कांग्रेस बताये उसे ‘भगवान राम’ की चिंता है या ‘मुगल बादशाह बाबर’ की: योगी आदित्यनाथ

छठ पूजा के लिए घर जा रही थी महिला
राजकीय रेलवे पुलिस के शाहजहांपुर थाना प्रभारी ए के पाण्डेय ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब से चलकर बिहार जा रही जलियांवाला बाग एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में चिंता देवी (45) अपने परिवार के साथ छठ पूजा के लिए बिहार जा रहीं थीं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात उसी बोगी में सोनू यादव नाम के युवक ने सिगरेट पीना शुरू किया तो चिंता देवी ने ऐसा करने से मना किया जिसे लेकर काफी विवाद बढ़ गया जिसके बाद जब तक अन्य सहयात्रियों को कुछ समझ आता सोनू यादव नाम के शख्स ने उक्त महिला की गला दबा कर हत्या कर दी.

UP: मानव रहित क्रासिंग पर हादसा, ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर-ट्राली, तीन लोग घायल

जीआरपी इंस्पेक्टर ए के पाण्डेय के मुताबिक घटना की सूचना मिलने पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रोका गया और महिला को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद महिला के परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.