वाराणसी. पिछले 15 मई को वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे के बाद शुक्रवार को यहां एक और फ्लाईओवर हादसे का शिकार हो गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाबतपुर रोड पर अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवर का एक प्लेट अचानक गिर गया, हालांकि, इसमें अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है.

बता दें कि बाबतपुर रोड लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट की तरफ जाता है. यहां जाम की समस्या बनी रहती है. इससे निपटने के लिए फ्लाईओवर बनाया जा रहा है. भीड़भाड़ वाले इलाके में सुबह-सबुह फ्लाईओवर का प्लेट गिरने से वहां लोग घबड़ा गए. कुछ ही दिन पहले लहरतारा में हुए हादसे की याद उन्हें ताजा हो गई.

बता दें कि कैंट-लहरतारा रोड पर फ्लाईओवर का पिलर गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 50 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. इस हादसे में पिलर के नीचे एक रोडवेज की बस, एक बोलेरो सहित कई गाड़ियां दब गई थीं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने पुल हादसे में फ्लाईओवर का निर्माण कर रही सेतु निगम के चीफ़ प्रोजेक्ट मैंनेजर एचसी तिवारी, प्रोजेक्ट मैनेजर राजेन्द्र सिंह और के.आर सूडान को सस्पेंड कर दिया था. साथ ही एक अन्य कर्मचारी को भी सस्पेंड किया था. इन अधिकारियों पर आरोप हैं कि निर्माण के दौरान उन्होंने सुरक्षा मानकों का पालन नहीं किया.