बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपकमिंग मूवी ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नज़र आने वाले हैं. फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. दोनों ही स्टार जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अथिया ने इंडिया.कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में कई सवालों का जवाब दिया. Also Read - लॉकडाउन के बीच लूडो में अथिया शेट्टी पर केएल राहुल ने मारी बाजी

अथिया से जब पूछा गया कि उनके भाई अहान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं ऐसे में वे उन्हें क्या सलाह देना चाहेंगी? अथिया ने कहा कि सलाह तो कुछ खास नहीं बस उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगी. Also Read - Lakme Fashion Week 2020: लंहगे में आथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज ने किया रैंप वॉक, देखें वीडियो

अथिया ने अपने पिता के बारे में भी बात करते हुए कहा कि अगर कोई अगर अच्छी स्क्रिप्ट उनके पास आती है और मन लायक किरदार मिलता है तो वो पापा सुनील शेट्टी के साथ फिल्मों में जरूर काम करना चाहेंगी. Also Read - Indian Cricketer KL Rahul Girlfriend Photoshoot: शादी की तैयारी में जुटीं केएल राहुल की गर्लफ्रेंड! Sea Green लहंगे में तस्वीर शेयर कर पूछा- कैसी लग रही हूं?

अथिया से जब सवाल किया गया कि उन्होंने अपना 27वां जन्मदिन कैसे मनाया तो जवाब में उन्होंने कहा- बहुत ही अच्छा रहा वो दिन. मैंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. बहुत सारा केक खाया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया.

अथिया से जब पूछा गया कि आपके लिंक- अप के बारे में भी कई अफवाहें मीडिया में आती रहती हैं उनका कितना प्रभाव पड़ता है? अथिया ने कहा कि मुझे इन अफवाहों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता. वैसे मैं अपने परिवार…दोस्त…पर्सनल लाइफ के बारे में किसी से भी बात करना पसंद नहीं करती हूं.बता दें, अथिया क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं.