इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ शुरू से ही दर्शकों के बीच एक चर्चा का विषय बनी हुई है. इस चर्चा का मुख्य कारण फिल्म का नाम ही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी के अभिनय से सजी इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीद है. मजाकिया किस्म की इस फिल्म में 36 साल का एक इंसान अपनी पत्नी की तलाश में हैं. हालांकि नवाज और आथिया पहली बार एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. आथिया ने इस फिल्म के बारे में बताया कि इसकी कहानी एक नए सिरे से बुनी गई है जिसका हर एक किरदार अपने आप में महत्त्व रखता है.

फिल्म की कहानी के बारे में पूछे जाने पर आथिया का कहना है कि उन्हें यह कहानी काफी नई और इम्प्रेसिव लगी. दो ऐज ग्रुप की कहानी को सामने रखती इस फिल्म के बारे में जब आथिया से पूछा गया कि पर्सनल लाइफ में उनके लिए प्यार में उम्र मायने रखता है या नही? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि प्यार एक कनेक्शन है. यहां सिर्फ एहसास मायने रखते हैं, उम्र नहीं. आथिया के इस जवाब से यह तो साफ हो गया कि बॉलीवुड के ‘फैजल खान’ अब इस फिल्म में रोमांस भी करते हुए जरूर नजर आएंगे.

आथिया ने इस फिल्म के नाम पर बात करते हुए कहा कि हमें शूट के दौरान इस फिल्म के नाम के बारे में पता ही नहीं था. लेकिन धीरे धीरे जब कहानी के दोनों हॉफ में काफी बदलाव दिखने लगा तब हमने हैप्पिली मूड वाले फेज को ‘मोतीचूर’और चुनौतियों वाले फेज को ‘चकनाचूर’ का नाम दे दिया और इस तरह हमारे पास एक क्रिएटिव नाम आ गया. फिल्म इस शुक्रवार यानी 15 तारीख को सिनेमाघरों में लगने वाली है. यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाज और आथिया कितने हद्द तक अपनी जोड़ी को जस्टिफाई करने में सफल होते हैं.