Bala Public Review: फिल्म की कहानी और आयुष्मान की एक्टिंग को मिले सबसे ज्यादा नंबर 

यामी गौतम और भूमि पेडणेकर का किरदार भी इस फिल्म को और मजबूत करता हुआ दिखता है.

Published: November 8, 2019 4:05 PM IST

By Faizan Anjum

Also Read:

नई दिल्ली: गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ‘बाला’ शुरुआत से ही अपनी कहानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. आयुष्मान खुराना के अभिनय से लैस इस फिल्म की इंतजार दर्शक कई महीनों से कर रहे थे. एक अलग तरह की फिल्म जिसमें आम आदमी की सामान्य परेशानियों को दिखाया है. समय से पहले ‘गंजेपन’ से जूझ रहे उन युवकों के दर्द को उजागर कर रही इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया. यामी गौतम और भूमि पेडणेकर का किरदार भी इस फिल्म को और मजबूत करता हुआ दिखता है.

‘यूनिक कांसेप्ट’ वाली फिल्मों से जाने पहचाने वाले आयुष्मान खुराना भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें रखते है. हर उम्र के दर्शकों के बीच चर्चा में रही फिल्म ‘बाला’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दर्शकों ने खास कर इस फिल्म की पठकथा पर और आयुष्मान के अभिनय पर नंबर दिए है.

Satellite Shankar Public Review: ‘सैटेलाइट शंकर’ से आती है वतन की मिट्टी की खुशबू, सूरज पंचोली ने कमाल की एक्टिंग की है

रिलीज के पहले उन्होंने खुलासा भी किया था कि उन्होंने ही अपनी फिल्म का शीर्षक सुझाया था. आयुष्ममान ने कहा कि काफी सोच-विचार के बाद हमें अपना शीर्षक ‘बाला’ मिला. मुझे याद है कि हम कई दिनों तक इस बात पर चर्चा करते रहे कि शीर्षक क्या होना चाहिए. हम एक अलग, छोटा और मजेदार शीर्षक चाहते थे, जो फिल्म की कहानी के अनुरूप हो. मैं जानता था कि हमें ऐसा शीर्षक जरूर मिल जाएगा, पर इसको ढूंढ़ना कठिन रहा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 8, 2019 4:05 PM IST