Akshay Kumar के लिए Bam Bhole गाना गा चुके सिंगर की है एक इच्छा, पंकज त्रिपाठी के लिए गाना चाहते हैं Song

वायरस ने बताया है कि वो अक्षय कुमार के साथ-साथ सलमान खान, अजय देवगन. पंकज त्रिपाठी और रणवीर सिंह के साथ काम करने का ख्वाब देखते हैं.

Published: November 18, 2020 6:27 PM IST

By Avinash Rai

फिल्म लक्ष्मी में बम भोले गाना गाने वाले गायक वायरस ने हमारे सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंनेबताया है कि उन्होंने नहीं सोचा था कि उनका बॉलीवुड डेब्यू इस तरह से होगा. बम भोले गाने में अक्षय कुमार ने पूरी शिद्दत से काम किया, जिसका फायदा उन्हें भी हुआ है. वायरस ने बताया है कि वो अक्षय कुमार के साथ-साथ सलमान खान, अजय देवगन. पंकज त्रिपाठी और रणवीर सिंह के साथ काम करने का ख्वाब देखते हैं.

Also Read:

गायक ने बॉलीवुड बातचीत में बताया कि वो मिर्जापुर स्टार पंकज त्रिपाठी के साथ एक काम करना चाहते हैं और उनके लिए एक गाना भी बनाना चाहते हैं. वायरस इस गाने में पंकज त्रिपाठी का देसीपन अपने अंदाज में पेश करना चाहते हैं, यह उनका ख्वाब है. वायरस ने बॉलीवुड लाइफ के साथ रैपिड फायर खेलते हुए अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और म्यूजिक इंडस्ट्री के धुरंधरों को पटाखों के नाम दिए हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने फैंस के साथ अपना दीवाली प्लान शेयर किया है कि वो इस बार क्या करने वाले हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 18, 2020 6:27 PM IST