Top Trending Videos

क्या शहीद भगत सिंह के सपनों का देश नहीं बन पाया भारत?

शहीद भगत सिंह के विचार हर भारतवासी के दिलों में आज भी ज़िंदा हैं. पंजाब में बनी आम आदमी पार्टी की सरकार ने शहीद भगत सिंह को अपनी पार्टी का आदर्श बना लिया है.

Published: March 23, 2022 7:00 PM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk


Bhagat Singh Death Anniversary 2022: आज पूरा देश शहीद भगत सिंह (Bhagat Singh) को याद कर रहा है. शहीद भगत सिंह के सम्मान में पंजाब सरकार ने 23 मार्च को (Bhagat singh death anniversary) छुट्टी की घोषणा की है. शहीद भगत सिंह के विचार हर भारतवासी (shaheed bhagat singh) के दिलों में आज भी ज़िंदा हैं लेकिन अब सियासत ने भी उन्हें अपना (bhagat singh death anniversary 2022) आइकॉन बना लिया है. पंजाब में बनी आम आदमी पार्टी (AAp) की सरकार ने शहीद भगत सिंह को अपनी पार्टी का आदर्श  (the legend of bhagat singh) बना लिया है. भगवंत मान ने पंजाब की सत्ता (freedom fighter bhagat singh) संभालते  ही अपने और हर सरकारी दफ्तर से महात्मा गांधी और कई (bhagat singh 87th death anniversary) नेताओं की तस्वीरें हटा दी हैं. उनके स्थान पर शहीद भगत सिंह और डॉक्टर भीम राव अंबेडकर की तस्वीरें लगने के आदेश दिए हैं. भगत सिंह के बारे वीडियो में और भी विस्तार से जानें.

Also Watch

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: March 23, 2022 7:00 PM IST