Bigg Boss 13: माहिरा ने पारस को मारा थप्पड़, फिर गुस्से में छाबड़ा ने बोली ये बात

बिग बॉस 13 में पिछले कुछ दिनों से माहिरा और पारस के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं. लेकिन हाल ही में शो का प्रोमो आया है, जिसमें दोनों के बीच अनबन होती नज़र आई.

Updated: January 3, 2020 4:03 PM IST

By India.com News Desk

बिग बॉस 13 में पिछले कुछ दिनों से माहिरा और पारस के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं. लेकिन हाल ही में शो का प्रोमो आया है, जिसमें दोनों के बीच अनबन होती नज़र आई. प्रोमो में दिखाया गया है कि वॉशरूम एरिया में माहिरा, पारस पर गुस्सा करती हैं. माहिरा, पारस पर चीजें फेंकती हैं. उनका ऐसा बिहेवियर देखकर पारस चौंक जाते हैं. पारस पूछते हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं? जैसे ही माहिरा कुछ बोलने की कोशिश करती हैं. पारस जबरदस्ती उसका मुंह ढंक देता है, जिसके बाद माहिरा गुस्से में उसे थप्पड़ मार देती है. इसके बाद पारस अपना आपा खो देता है और वह माहिरा पर चिल्लाता है. पारस कहता है कि मैं उन लड़कियों से दूर रहता हूं जो हाथ उठाती है, मेरे लिए लड़कियों से पहले मेरा स्वाभिमान है. वहीं दूसरी तरफ रोटियां बनाने को लेकर माहिरा और रश्मि के बीच जमकर लड़ाई होती है. माहिरा सबसे कहती हैं कि मैं नहीं चाहती,कि रोटियां फालतू में बर्बाद हो, जितनी खानी हैं, उतनी ही बने. इस बीच रश्मि कहती हैं कि मैं कल से अपने लिए रोटियां खुद बना लूंगी. मुझे माहिरा द्वारा बनाई हुई रोटियां नहीं खानी है, वह बहुत निगेटिव है.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 3, 2020 4:01 PM IST

Updated Date: January 3, 2020 4:03 PM IST