शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए हो रही सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर हमारी टीम के साथ अपना अनुभव शेयर किया. पराग ने कहा कि वे इस वक्त बाहर जाना बिल्कुल अवॉइड कर रहे हैं. अगर किसी कारणवश किसी बेहद जरूरी घर के काम से उन्हें निकलना भी पड़ता है तो वे पूरी एतिहात के साथ बाहर निकलते हैं. पराग ने कहा कि वे चेहरे पर मास्क लगाकर और ग्लव्स पहनकर ही बाहर जाते हैं. Also Read - तांडव के बाद नई वेब सीरीज़ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे Sunil Grover, इस दिन रिलीज़ होगी Sunflower

एक्टर ने कहा कि पहले लोग इस बात की शिकायत करते थे कि उनके पास टाइम नहीं है. अब तो टाइम ही टाइम है. वे अपना शेड्यूल बनाकर अपने पेंडिंग काम पूरा कर सकते हैं. पराग ने पीएम की 21 दिन लॉकडाउन वाली घोषणा की भी तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए उनकी ये अच्छी पहल है. Also Read - लॉकडाउन से इस कदर परेशान हुए एक्टर Vijay Varma, घर ले आए नई बीवी!

जब पराग की पत्नी शेफाली ज़रीवाला को लेकर बात हुई तो एक फैंन ने भी लाइव के दौरान सवाल किया कि वे बिग के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज को कभी माफ करेंगे या नहीं. पराग ने कहा- एक वक्त में मुझे लगा था कि वे शेफाली के अच्छे दोस्त बन गए हैं. लेकिन बाद में उनकी हरकतों पर मुझे गुस्सा आने लगा. लेकिन ठीक है. गुस्सा भी अपनों पर ही आता है. मैं वैसे भी दोस्त बनाने वालों में से हूं. आप प्यार दोगे प्यार मिलेगा. नफरत दोगे नफरत मिलेगी. बता दें, जब शेफाली ज़रीवाला बिग बॉस के घर में थी तो पराग वहां गए थे और आसिम को कहा था- ‘ये (शेफाली) मेरे साथ 10 साल से है, 10 साल से इसे प्यार करता हूं. इसे कोई कुछ कहेगा तो मैं फाड़ दूंगा.’ उनकी ये टिप्पणी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.