क्या 2 बेटियों के बाद Sushmita Sen ने लिया बेटे को गोद? वीडियो में जानिए पूरा सच

Sushmita Sen third adoption : हाल ही में सुष्मिता को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर अपनी बेटियों के अलावा एक छोटे बच्चे के साथ स्पॉट किया गया. तबसे ही यह खबर चर्चा का विषय बन गई की सुष्मिता ने तीसरी बार एक बेटे को लिया है गोद. क्या है पूरी सच्चाई, जानने के लिए देखिए यह वीडियो.

Published: January 13, 2022 5:48 PM IST

By Video Desk

Sushmita Sen third adoption news : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनके हंबल नेचर और अच्छाई के लिए भी जाना जाता है. वे(Did Sushmita Sen adopt a boy) एक सिंगल मदर हैं जिन्होंने दो बेटियों को एडॉप्ट किया है और अकेले ही उनकी देखभाल बड़े प्यार से लिया है. हाल ही में सुष्मिता को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर अपनी बेटियों के अलावा एक(Sushmita Sen adoption truth) छोटे बच्चे के साथ स्पॉट किया गया. तबसे ही यह खबर चर्चा का विषय बन गई की सुष्मिता ने तीसरी बार एक बेटे को लिया है गोद. क्या है पूरी सच्चाई, जानने के लिए देखिए यह वीडियो.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 5:48 PM IST