Chhapaak Public Review: बॉलीवुड की गलियारों में हर हफ्ते कई फिल्में रिलीज होती हैं मगर उनमें से कुछ ही फिल्में ऐसे होती हैं जो पर्दे पर आने से ही आवाम के बीच में चर्चा का विषय बन जाती हैं. ऐसी ही फिल्मों में से एक फिल्म जिसका नाम ‘छपाक’ है कई तरीके के विवादों से जूझते अब रिलीज हो चुकी है. दीपिका द्वारा अभिनीत इस फिल्म का रेस्पांस दर्शकों से काफी अच्छा मिल रहा है.

रिलीज से पहले ही मेघना गुलजार की इस फिल्म को ले कर कई तरीके की परेशानियां खड़ी हो गई थी और इसे राजनीति का भी अहम मुद्दा बना दिया गया था मगर इन सब को पार करते इस फिल्म ने दर्शकों का जीत लिया है. फिल्म देखने वाले लोगों का कहना है कि ऐसे फिल्में आज की जरूरत है. हिंदी सिनेमा में ऐसे विषयों पर और भी फिल्में बननी चाहिए. कुछ लोगों का कहना है इस फिल्म के सभी किरदार बड़ी मजबूती से निभाए गए हैं.

विक्रांत मेसी और दीपिका की इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. फिल्म देखने आए कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जिन लोगों ने इस फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कही थी उन्हें इस फिल्म को देखने की सबसे ज्यादा जरूरत है. देखना है इस हफ्ते फिल्म कितना लंबा सफर तय करती है.