Covid-19 Booster Shot: आज से देश में तीसरी डोज लगनी शुरू, लगवाने से पहले जानिए सारी बातें; Watch Video

Covid-19 Booster Shot: 60 प्लस और अन्य बीमारियों से ग्रसित हैं तो बिना रजिस्ट्रेशन और बिना सर्टिफिकेट के लग सकेगी तीसरी वैक्सिन. Health और Frontline workers में जो ड्यूटी पर हैं उन्हें ही लगेगी वैक्सिन. Frontline वर्कर्स में पुलिसकर्मी और अन्य सरकारी कर्मचारी शामिल. Watch video.

Published: January 10, 2022 7:18 PM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk


Covid-19 Booster Shot आज से देश में तीसरी डोज लगनी शुरू, लगवाने से पहले जानिए सारी बातें: Covid-19 की तीसरी लहर में मरीज़ों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है. देश में आज(Booster Dose latest update) से कोरोना की Booster Dose लगनी शुरू. Booster Dose अभी सिर्फ हेल्थ केयर वर्कर्स और 60 वर्ष से अधिक के लोगों को लगेगी. स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा तीसरी लहर के बीच Booster Dose बहुत महत्वपूर्ण. डोज लगने से(Covid-19 booster shots) पहले ये बातें ज़रूर जान लें- CoWin App में तीसरी Dose का फीचर जुड़ा. App से कर सकेंगे Appointment बुक. सीधे Vaccination Centre जाकर भी लगवा सकेंगे वैक्सिन.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 7:18 PM IST