Dabangg 3 Public Review: सलमान के किरदार को बनाया गया अनोखा

Dabangg 3 Public Review: सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सलमान के फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे.

Updated: December 20, 2019 4:22 PM IST

By Avinash Rai

Dabangg 3 Public Review: सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सलमान के फैन्स इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे. यह फिल्म आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म धमाल मचा रही है. दर्शकों से बात करने पर पता चला कि यह फिल्म सलमान खान के चाहने वालों के लिए कितनी अहमियत रखती है. जनता से पूछने पर पता चला कि यह फिल्म पैसा वसूल है. फिल्म देखकर बाहर निकल रही एक महिला ने बताया कि फिल्म में रोमांस भी काफी अच्छा है फिल्म का एक्शन भी काफी शानदार है.

Also Read:

वहीं बात करें बॉलीवुड क्रिटिक्स की तो कई ने दबंग-3 (Dabangg 3) को बढ़िया रिव्यू दिए हैं, लेकिन कईयों के मुताबिक यह सलमान खान की फिल्म है, इसलिए उनके फैंस बिना किसी कारण के भी यह फिल्म देख रहे हैं. मतलब, फिल्म में कुछ भी खास नहीं है. सिवाय सलमान खान के. बता दें कि लोगों का मानना है कि इस फिल्म में सलमान खान को अलग तरीके से पेश किया गया है. यह फिल्म दबंग और दबंग-2 दोनों की अपेक्षा थोड़ी अलग है. गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान, सई मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और सुदीप किच्चा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्माण प्रभुदेवा ने किया है. दर्शक इस बात से भी खुश हैं कि इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 20, 2019 4:21 PM IST

Updated Date: December 20, 2019 4:22 PM IST