Darshan Raval Song: युवा दिलों की धड़कन दर्शन रावल (Darshan Raval) ने हमेशा ही अपने गानों से सोशल मीडिया पर धूम मचाई है. दर्शन ने अब तक के करियर में कई हिट एलबम्स दिए हैं वहीं उन्होंने अपनी आवाज का जादू फिल्मों में भी बिखेरा है. दुनिया भर में कॉन्सर्ट और शोज करने वाले इस गायक की प्रसिद्धि अकल्पनीय है. हाल ही में दर्शन के एक गाने ने यूट्यूब पर 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘हवा बनके’ नाम के इस गाने को अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह गाना पिछले कुछ महीनों से खूब वायरल हो रहा है. दर्शन का यह सुपरहिट गाना ‘इंडी म्यूजिक लेबल’ के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इससे पहले भी दर्शन के कई गाने इंटरनेट की दुनिया में ब्लॉकबस्टर साबित हो चुके हैं. इस बड़ी उपलब्धि पर दर्शन का कहना है कि उनके लिए ‘हवा बनके’ गाना कई मायनों में खास है.

एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “मैं काफी खुश हूं कि गाने ने 10 करोड़ बार देखे जाने का आंकड़ा पार कर लिया है. इन संख्या को देखने के बाद महसूस हो रहा है कि हमारी कड़ी मेहनत रंग लाई है. मैं अपने सभी प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझ पर इतना प्यार बरसाया और मुझे बेहतर म्यूजिक बनाने के लिए प्रेरित किया.” इस गाने को यूट्यूब पर17 जुलाई को रिलीज किया गया था. अब तक इस हिट गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने यूट्यूब पर लाइक किया है. ‘तेरा जिक्र’ के बाद दर्शन का यह दूसरा स्वतंत्र गाना है.