Viral Video: शादी के पंडाल में आग लगने के बाद भी खाने का लुफ्त उठाते रहे बाराती | Must Watch

आज कल एक वीडियो काफी चर्चा में है. दरहसल यह वीडियो महाराष्ट्र के ठाणे का है. इस वीडियो में शादी के दौरान अचानक उस पंडाल में आग लग जाती है. बाराती पीछे पलट कर उस आग को देखते है पर घबराते नहीं. बल्की आपने खाने का लुफ्त उठाते है.

Published: December 2, 2021 7:30 AM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk

Viral Video: अगर आप किसी शादी (Wedding) में गए हों ओर अचानक वहां आग (Fire) लग जाए तो आप क्या करेंगे ? वास्तव में आप अपनी जान बचाएंगे ओर वहां से भाग जाएंगे. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आज कल एक वीडियो काफी चर्चा में है. दरहसल यह वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra viral video of wedding) के ठाणे का है. इस वीडियो में शादी के दौरान अचानक उस पंडाल में आग लग जाती है. बाराती पीछे पलट कर उस आग को देखते है पर घबराते नहीं. बल्की आपने खाने का लुफ्त उठाते है. उनका धयान खाने से(Wedding caught fire) हटता ही नहीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) में दावत उड़ाने वाले लोगों की जमकर आलोचना हों रही है. यह आग इतनी भयंकर थी कि पंडाल कुछ ही देर में जल कर खाक हों गया. दूल्हा – दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया. इस आग को बुझाने में तीन घंटे का समय लग गया. यह वीडियो ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया था.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 2, 2021 7:30 AM IST