Gold Investment/सोने में निवेश क्यों करें? सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड में निवेश कैसे करें: सोना भारत में सबसे पसंदीदा निवेशों में से एक है. (gold investment in India) उच्च तरलता और मुद्रास्फीति को मात देने की क्षमता इसके मजबूत बिक्री बिंदु हैं, आकर्षण, प्रतिष्ठा आदि का उल्लेख नहीं करना. यह जानने के लिए वीडियो देखें कि वर्तमान में सोने पर क्या दृष्टिकोण है, निवेश के विचार के रूप में सोना क्यों महत्वपूर्ण है (benefits of gold investment) कि कैसे सोना किसी भी पोर्टफोलियो में एक अच्छा बचाव हो सकता है और सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड (sovereign gold bond investment) एक अच्छा विकल्प क्यों है. Moneyfront के फाउंडर मोहित गंग के साथ फायदे की बात! Gold में निवेश करना एक अच्छा विकल्प क्यों है? जानें इसके बारे में सबकुछ.Also Read - Gold price today : चांदी में भारी बिकवाली, सोना स्थिर से कमजोर, जानें- क्या अब सोने में खरीदारी का सही समय है?

डिस्क्लैमर: इस वीडियो में व्यक्त विचार व्यक्तिगत हैं कि फर्म के विचार। यह वीडियो केवल शैक्षिक उद्देश्य के लिए है. Also Read - Gold price today, 23 September 2022: सोने-चांदी में हल्की मजबूती, जानें - अपने शहर में 22 Kt सोने के रेट

Also Read - Gold price today : फेड रेट में वृद्धि के बाद 7 माह के निचले स्तर पर पहुंचा सोना, जानें- आपके शहर में आज क्या हैं 22Kt के रेट?