Heavy Rain And Snowfall Alert: उत्तर भारत में 9 जनवरी तक बिगड़ा रहेगा मौसम, जनजीवन पर दिखेगा प्रभाव

उत्तर भारत के पहाड़ों और मैदानों में काफी ज्यादा बर्फबारी और बारिश की संभावना. सामान्य जन-जीवन पर पड़ सकता है असर, Tourist को पहाड़ों पर रहना होगा Alert. जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में कई जगहों पर Heavy Snowfall. कब और किन इलाकों में है heavy rain और snowfall की संभावना जानने के लिए देखिए वीडियो.

Published: January 5, 2022 6:14 PM IST

By Devendra Tripathi | Edited by Video Desk


Active weather conditions expected  Jammu Kashmir to Himachal Pradesh and Uttarakhand, Weather report from January 5 to 9: उत्तर भारत के Hilly States पर 2-3 दिनों से भारी Snowfall हो रहा है. जम्मू कश्मीर में श्रीनगर से लेकर गुलमर्ग, पहलगाम, काजीगुंड, जम्मू, कटरा, उधमपुर जबकि हिमाचल प्रदेश में शिमला, धर्मशाला, चंबा, लाहौल, स्पीति, कुल्लू, मनाली और उत्तराखंड में उत्तरकाशी, चमोली, गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ सहित कई इलाके होंगे प्रभावित. 5 जनवरी को Plains में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में भी बारिश शुरू हो गई. 9 जनवरी तक मैदानी इलाकों में भी बारिश होने की संभावना है. इन भागों में बारिश के साथ इन भागों में ओले गिरने की भी आशंका है.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 5, 2022 6:14 PM IST