होटल मुंबई रिव्यू: 26/11 आतंकी हमले के ज़ख्मों को ताजा कर देगी ये फिल्म, VIDEO

ये फिल्म 2008 में मुंबई के ताज होटल पर हुए हमलों को लेकर है.

Updated: November 28, 2019 9:11 PM IST

By India.com Hindi News Desk

Hotel Mumbai Film Review: देव पटेल और अनुपम खेर की नई फिल्म ‘होटल मुंबई’ 29 नवंबर को रिलीज हो रही है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. एंथोनी मारस ने डायरेक्ट की है. मरस और जॉन कली इस फिल्म के लेखक हैं. ये फिल्म 2008 में मुंबई के ताज होटल पर हुए हमलों को लेकर है. 26/11 हमले पर आधारित ये फिल्म ऑस्ट्रेलिया में 14 मार्च, 2019 को रिलीज़ होगी. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया में भी ये 22 मार्च, 2019 को रिलीज़ की जाएगी. फिल्म की कहानी 2009 में आई डॉक्यूमेंट्री सर्वाइविंग मुंबई से प्रेरित है. फिल्म में मुंबई जैसी रियल लाइफ ट्रेजेडी भी इसमें दिखाई देगी. समीक्षक इस फिल्म को गंभीर मुद्दे पर बनी बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं.

Also Read:

देश के लोगों के लिए 26/11 की दर्दनाक यादों को भुला पाना आसान नहीं है. उस हमले की यादें कँपा देने वाली होती हैं. ‘होटल मुंबई’ एक बार फिर उन ज़ख्मों को हरा करती है. इस हमले में दर्जनों लोगों ने अपनी जान गंवाई थी. देश ने अपने लोगों को आतंकवाद की वजह से मरते हुए देखा था. अनुपम खेर इस फिल्म में ताज होटल के हेड शेफ हेमंत ओबेरॉय के असली किरदार में दिखाई में दिखाई देंगे. शानदार डायरेक्शन के कारण फिल्म का हर हिस्सा स्तब्ध और उसी दहशत का अहसास कराने वाला है. फिल्म में अनुपम खेर, देव पटेल सहित सभी लीडिंग एक्टर्स ने बेहतरीन एक्टिंग की है. फिल्म में मुंबई हमलों की त्रासदी देख आप आंसू नहीं रोक पाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 28, 2019 9:10 PM IST

Updated Date: November 28, 2019 9:11 PM IST