Cryptocurrency Update: Digital Currency पर सरकार ने कसी कमर, लग सकता है बैन | Must Watch

सरकार की तरफ से मिले रेड सिग्नल के बाद करेंसी में 18 से 25 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिल रही है. केंद्रीय सरकार इस शीतकालीन सत्र में कर सकती है बिल पास. सख्ती के चलते निवेशकों को लग सकता है बड़ा झटका. Watch video.

Updated: November 25, 2021 12:04 PM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Nikhil Khattar

Cryptocurrency Latest Update :  क्रिप्टो करेंसी को लेकर केंद्र सरकार बना सकती है सख्त कानून. सरकार(Bitcoin fall news) के इस फैसले के बाद क्रिप्टो बाजार में बड़ी गिरावट देखी जा सकती है. जिसके कारण बिटकॉइन, शीबा इनु, USDT, डडॉजकॉइन, इथेरियम, वजीरएक्स टोकन, कॉरडानो, रिप्पल, बिटटॉरेंट सभी में भारी गिरावट(Cryptocurrency latest news and updates) देखी जा रही है. सरकार की तरफ से मिले रेड सिग्नल के बाद करेंसी में 18 से 25 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिल रही है. केंद्रीय सरकार इस शीतकालीन सत्र में कर सकती है बिल पास. सख्ती के चलते निवेशकों को लग सकता है बड़ा झटका.  इस खबर पर ज़्यादा (Will cryptocurrency see a ban in India) जानकारी पाने के लिए देखिए यह वीडियो.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 25, 2021 12:00 PM IST

Updated Date: November 25, 2021 12:04 PM IST