Video: कंगना ने इंदिरा जयसिंह से लिया 'पंगा', कहा- ऐसे लोगों की ही कोख से पैदा होते हैं 'RAPIST'

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा का जमकर प्रमोशन कर रही हैं.

Updated: January 23, 2020 4:41 PM IST

By India.com Hindi News Desk

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. कंगना ने इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह(Indira Jaisingh)की निर्भया की मां आशा देवी को दी गई सलाह पर जमकर बरसीं. कंगना रनौत ने उन पर गंभीर आरोप लगाए और साथ ही कहा कि ऐसे ही लोगों की कोख से रेपिस्ट पैदा होते हैं. कंगना ने कहा कि ऐसे लोगों की ही शह पाकर लोग जुर्म करते हैं और आसानी के साथ बचकर निकल जाते हैं. बता दें, इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से कहा था कि हम सब आपके दर्द को समझते हैं लेकिन हम मौत की सजा के खिलाफ है इसलिए आप बड़ा दिल दिखाएं और जिस तरह सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मौत की दोषी नलिनी को माफ कर दिया था उसी तरह निर्भया को दोषियों को अब माफ कर दें.

Also Read:


फिल्म की बात करें तो कंगना एक 32 साल की मां का किरदार निभा रही हैं जो एक रिटायर्ड कबड्डी खिलाड़ी है. ‘पंगा’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 23, 2020 4:37 PM IST

Updated Date: January 23, 2020 4:41 PM IST