Taj Mahal जैसा घर बनाकर शाहजहां के बाद आनंद चौकसे ने अपना नाम इतिहास के पन्नो में दर्ज करा लिया है | Must Watch

इस ताज महल जैसे घर को बनने में 3 साल का वक़्त लगा. यह घर जितना बहार से खूबसूरत है उतना ही अंदर से भी है. सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ़ हो रही है. लोग इसकी तस्वीर बार-बार देख रहे है.

Published: November 24, 2021 6:00 PM IST

By Nikhil Khattar | Edited by Video Desk


Taj Mahal जैसा घर बनाकर अकबर के बाद आनंद चौकसे ने अपना नाम इतिहास के पन्नो में दर्ज करा लिया है | Must Watch: मधय प्रदेश के बुरहानपुर में रहने वाले शख्स आनंद चौकसे ने अपनी पत्नी के लिए बनवाया नया Taj Mahal. दरहसल यह ताज महल नहीं एक घर है जो ताज महल जैसा ही दिख रहा है. इस ताज महल जैसे घर को बनने में 3 साल का वक़्त लगा. यह घर जितना बहार से खूबसूरत है उतना ही अंदर से भी है. सोशल मीडिया पर इसकी(Man makes Taj Mahal’s look alike home for wife) खूब तारीफ़ हो रही है. लोग इसकी तस्वीर बार-बार देख रहे है. दरअसल, आनंद चौकसे के दिल में यह बात थी की इस प्यार की निशानी ताज महल को उनके(Taj Mahal look alike house goes viral) शहर में क्यों नहीं बनवाया गया था.  इस घर में दो फ्लोर है एक बड़ा हॉल, 2 बेडरूम नीचे, 2 बेडरूम ऊपर. एक किचन, एक लाइब्रेरी और एक मेडिटेशन रूम भी है. इस ख़बर पर ज़्यादा जानकारी के लिए वीडियो देखिए.

Also Read:

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 24, 2021 6:00 PM IST